Video: फिल्म ‘शेरशाह’ देख रो पड़ी शहीद विक्रम बत्रा की फैमिली।

Video:फिल्म ‘शेरशाह’ देख रो पड़ी शहीद विक्रम बत्रा की फैमिली, मां ने बेटे के लिए गर्व से यह बात।

Film SherShah: इस फ्लिम में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) निभाया हैं और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की गर्लफ्रेंड का किरदार किया हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है।
फ्लिम मेकर्स ने विक्रम बत्रा की फैमिली और आर्मी वालों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी और सबने इस फिल्म (SherShah) के ऐक्टर सिद्धार्थ और कियारा के साथ यह फिल्म देखी।

फिल्म शेरशाह को देखने के दौरान Captain Vikram Batra के घर वालों का क्या हाल था, इसकी झलक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।


सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जिसमें विक्रम बत्रा और शेरशाह की रील फैमिली और रियल फैमिली नजर आ रही है। इसमें सिद्धार्थ की फैमिली के अलावा कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार के लोग और आर्मी ऑफिसर्स भी नजर आ रहे हैं। इनमें वो लोग भी हैं, जिन्होंने देश की सरहद पर विक्रम बत्रा के साथ वक्त बिताया है। वीडियो में विक्रम बत्रा की फैमिली फिल्म देखकर आंसूओं से तर नजर आ रही है।

Captain Vikram Batra की Biopic Film SherShaah को देखने के बाद वीर का परिवार काफी भावुक हो गया था।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
TheHinduDhara
TheHinduDharaSubscribe our Youtube Channel
Subscribe